Breaking News

About Us

Hello दोस्तो आप सभी का हमारी हिंदी Blog wWw.RaviKaushambi.Com में बहुत-बहुत स्वागत है. आज मैं आप सभी को इस ब्लॉग पेज की मदद से अपनी इस ब्लॉग और मैं अपने बारे में बताऊंगा ताकि आप सभी को मेरी ब्लॉग के बारे में अच्छी जानकारी हो सके. नीचे कुछ आम प्रशनो के उत्तर है जो की Visitors द्वारा पूछे जाते हैं।
■ Website का नाम RaviKaushambi क्यों है?
दोस्तो RaviKaushambi इस नाम को तो आपने सुना ही होगा ।
 इस वेबसाइट का मैंने ये नाम इसलिए रखा है ताकि सभी लोग इसे अपना ब्लॉग समझे और इस ब्लॉग की मदद से अपनी परेशानियों को दूर कर सके.
■ ब्लॉग का असल मकसद क्या है?
Ravi Kaushambi Website के सिर्फ दो मकसद है लोगो की मदद करना और फिर लोगो की मदद करना और अगर आखिर में ब्लॉग से थोड़े कुछ पैसे कमा लिए वो.
■ ब्लॉग कब बनाई गयी?
 इस वेबसाइट  को 1 जुलाई, 2017 को ब्लॉगर Platform पर बनाया गया. आप ब्लॉगर Platform की जानकारी हमारी वेबसाइट  से पढ़ सकते है. वेबसाइट में क्या-क्या सामग्री (पढने को मिलेगा) है? आपको Ravi kaushambi Website पर Tech, Mobile, Internet, Computer, Youtube, Science, Wapka Related,Motivetion story और Web Designing की Guide दी जाएगी. मतलब आपको इन Topics पर जानकारी मिलेगी.
 दोस्तो अब आपने मेरी ब्लॉग के बारे में पढ़ लिया है मतलब आपको मेरी ब्लॉग की बेसिक जानकारी मिल गयी है तो चलिए अब मै आपको अपने बारे में बताता हु.
 Hello दोस्तो मेरा नाम रवि कुमार है और मैंने यह Ravi kaushambi सिर्फ लोगो की मदद की लिए बनाई है. मै अभी एक College Student हु और मझे इन्टरनेट पर काम करते हुए 5 साल हो गए और मैंने इन 5 सालो में बहुत कुछ सीखा और मै इस ब्लॉग की मदद से आप सभी से अपना Experience और मुझे जितनी भी जानकारी है।ऊपर दिए हुए Topics पर वो सभी मै आपसे Share करूँगा. धन्यवाद..... यदि आप हमसे संपर्क करना चाहता है तो हमारा Contact पेज से संपर्क कर सकते है।

No comments

Dosto kahi par bhi aapko problum hoti hai to aap comment karke pooch sakte hai Ham Aap ka Reply Jaroor Denge Aur Aapki Help karenge .
To Dosto Share Kare Aur Apne Dosto ko Bhi Bataye Jisse Aapke Dosto ki Bhi Help Ho Sake .
Thank you Keep Visiting